जननायक जनता पार्टी ने की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा

डा. केसी बांगड़ बने पार्टी के प्रधान महासचिव
जननायक जनता पार्टी ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों की घोषणा कर दी है। पार्टी ने 6 राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए हैं। नई दिल्ली में आयोजित कोर कमेटी की बैठक में पार्टी निर्माता अजय चौटाला से विचार विमर्श के बाद पदाधिकारियों की घोषणा की गई है। वरिष्ठ नेता अनंतराम तंवर को जननायक जनता पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है।
अहीरवाल क्षेत्र से संबंध रखने वाले राव कंवर सिंह कलवाड़ी को भी पार्टी की कोर कमेटी ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्ति दी है। पूर्व विधायक रहे पंडित रामकुमार गौतम को पार्टी ने संगठन में महत्वपूर्ण पद देते हुए उन्हें भी पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया है। पूर्व आईएएस किरपाराम पूनिया जननायक जनता पार्टी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में स्थान देते हुए उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद की जिम्मेवारी सौंपी है।
सोनीपत से संबंध रखने वाले तेलूराम जोगी भी जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष होंगे। गोहाना विधानसभा से चुनाव लड़ चुके डा. केसी बांगड़ को जेजेपी की कोर कमेटी न पार्टी के प्रधान महासचिव की जिम्मेवारी सौंपी है।
जेेजेपी के विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रदेशाध्यक्षों की घोषणा
पार्टी की कोर कमेटी ने जेजेपी के खेल प्रकोष्ठ, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ, व्यापार प्रकोष्ठ व किसान प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्षों की भी घोषणा कर दी है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त कोच व पहलवान रहे महावीर फोगाट को पाटी के खेल प्रकोष्ठ का प्रदेशाध्यक्ष बनाया गया है। द्रोणाचार्य अवार्डी महावीर फोगाट अंतरराष्ट्रीय कुश्ती पहलवान गीता फोगाट, बबीता फोगाट के पिता हैं। अमिर खान महावीर फोगाट व उनकी पहलवान बेटियों पर एक बेहद सफल फिल्म दंगल भी बना चुके हैं। कुवि में रजिस्ट्रार रह चुके व शिक्षविद डा. जगदीश कादियान को जेजेपी का बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ का प्रदेशाध्यक्ष बनाया गया है। पानीपत से आने वाले सुरेश मित्तल को जेजेपी का व्यापार प्रकोष्ठ का प्रदेशाध्यक्ष बनाया गया है। राजकुमार रिढाऊ को किसान प्रकोष्ठ का प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

Discussions

Discussions

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here